Thursday, October 25, 2007

उम्रकै़द...बम्पर आफर....

सेल...सेल...सेल...
त्यौहारों का मौसम हैं। हर तरह के आफरों की भरमार है। कोई सोना गिफ्ट दे रहा है। कोई नगद ईनाम...
लेकिन इन दिनों इनडियन ज्युडिशियरी लिमिटेड के धमाल की तो चारों तरफ धूम है...उम्रकैद छप्पर फा़ड के...
केवल एक दिन चली इस छुट का लोगों ने जमकर फा़यदा उठाया...पुरे देश में आफर को कैश कराने की होड़ सी लगी। लेकिन बाजी़ हाथ लगी कानपुर वालो के ...पुरे पन्द्रह लोगों ने छुट का लाभ उठाया। और पहले स्थान पर रहे। दुसरा स्थान मिला कोयम्बटूर को जहां दस लोगों ने इस मौके का फायदा उठाया। दिल्ली वाले थोड़ा अनलकी रहे और एक नंबर से चूक गये उन्हें तीसरे स्थान से ही संतोष करना पडा़। यहां पुरे नौ लोगों ने सफलता प्राप्त की। युपी वाले इस मामले में थोड़ा मायुस ज़रुर हुए होगे...केवल चार लोग ही आफर का लाभ ले सके।
लेकिन आप निराश न हो... त्यौहारों का सीजन है इनडियन ज्युडिशियरी लिमिटेड पीछे नही रहने वाली...कई बडे़ आफर अभी घोषित होने बाकी है...इतंजार किजिए.......

1 comment:

Manjit Thakur said...

एंकर- गोवा में फिल्म समारोह के साथ -साथ कई सांस्कृतिक गतिविधियां भी चल रही हैं। गोवा के हमेसा मस्त रहने वाले माहौल को फिल्मी जादू और मेलेनुमा माहौल ने और भी शानदार बना दिया है.


एँबियंस-

वीओ१-
पणजी में जहां अभी फिल्मों का बेहतरीन मेला अपने शबाब पर है, तो वहीं दूसरी ओर आम लोगों को फिल्में दिखाने के लिए समुद्री तटों की मदमस्त झोंकों और लहरों के संगीत के बीच फिल्में दिखाने का इंतजाम भी एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा ने किया है। वास्को, मडगांव और कोरेनज़ालिम जैसे बीच अभी स्थानीय लोगों और सैलानियों के लिए हॉट-स्पॉट बने हुए हैं, क्यों कि यहां बड़े परदे पर फिल्में दिखाई जा रही हैं। इतना ही नहीं इन जगहों पर म्युज़िक कंसर्ट भी आयोजित किए जा रहे है।

एंबिएँस-

वॉक्स पॉप-

समुद्री तटों पर फिल्मों की स्क्रीनिंग और संगीत समारोहों के आयोजन की वजह से वहां मेले जैसा माहौल हो गया है। बच्चों से लेकर बड़े तक हर कोई अपने हिस्से की मस्ती जी लिना चाहता है। पॉपकॉर्न से लेकर गोलगप्पे और तरह तरह के झूलों ने यहां के माहौल में एक कास रंगीनियत भर दी है। ऐसे में पहले से ही मस्ती के लिए जाना जाने वाला गोवा और भी मदमस्त हो उठा है।
एँबिएंस-( अगर ज़रूरी लगे)
पीटीसी
गोवा के कोरेनज़लिम बीच से मंजीत ठाकुर, डीडी न्यूज़